BIHARBreaking NewsCRIMESTATE

प्रेमी की शादी से ना’राज गर्लफ्रेंड ने दुल्हन के बाल का’टे, आंखों में डाला फेवीक्विक

नालंदा. बिहार में प्रेमिका द्वारा प्रेमी से बदला लेने का एक अनोखा मामला सामने आया है. घ’टना राज्य के नालन्दा जिले के भागन विगहा थाना क्षेत्र की है जहां प्रेमी की शादी से नाराज उसकी प्रेमिका (Girl friend) ने घर में घुसकर नई नवेली दुल्हन (Bride) पर ह’मला बोल दिया. उसने सोती हुई अवस्था में नई दुल्हन के पहले बाल काट दिए फिर आंखों में फेवीक्विक डाल दिया. घट’ना के बाद दुल्हन द्वारा शोर मचाया गया जिसके बाद परिजनों ने प्रेमिका को प’कड़ कर की जमकर पि’टायी कर पुलिस के हवाले कर दिया.

दूल्हे की बहन की दोस्त थी प्रेमिका

घ’टना नालंदा के भागन बिगहा थाना क्षेत्र के मोरा तालाब गांव में घटी है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंच और घटना की जानकारी ली. एहतियात के तौर पर पुलिस अभी गांव में कैम्प कर रही है. बताया जाता है कि गोपाल राम की एक दिसम्बर को शेखपुरा जिले में शादी हुई. शादी के बाद जब वह दुल्हन को विदा कर अपने घर लाया तो इस बात की भनक उसकी प्रेमिका को लग गई जो कि उसकी शादी से नाराज थी. इसके बाद उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और बदला लेने की नीयत से वह प्रेमी के घर जा पहुंची.

सभी के सोने तक करती रही इंतजार

चूंकि दूल्हे की बहन से उसकी दोस्ती थी इस कारण किसी को शक नहीं हुआ. इसके बाद जब दुल्हन के घर के सभी सदस्य भी थके-मांदे होने के कारण गहरी नींद में सो गए तब प्रेेमिका मौका पाकर कमरे में दाखिल हो गयी. दुल्हन जब सोई हुई थी, उसी दौरान लड़की ने बाल काटने के बाद उसकी आंख में फेवीक्विक डाल दिया. इसके बाद नई नवेली दुल्हन दर्द से कराहने लगी. इसी बीच शोर सुन परिजनों की नींद खुल गयी और प्रेमिका को पकड़ने के बाद उसकी जमकर पिटायी कर दी.

पुलिस ने आरो’पी को हि’रासत में लिया

इस घ’टना की सूचना किसी ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को हिरा’सत में लेते हुए इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं दुल्हन को भी इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.