Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

यूपी के CM योगी आदित्‍यनाथ से मिले अक्षय कुमार, फिल्‍म सिटी पर हुई बातचीत

मुंबई. हिंदी स‍िनेमा की शुरुआत से ही मुंबई को ‘फिल्‍मी नगरी’ के तौर पर पहचान म‍िली है. लेकिन अब मुंबई से बाद फिल्‍मों की दुनिया के व‍िस्‍तार के लिए यूपी में फिल्‍म स‍िटी (UP film city) की वृहद प्‍लानिंग हो रही है ज‍िसकी शुरुआत हो चुकी है. इसी प्‍लानिंग पर आगे काम करने के ल‍िए यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) मंगलवार को मुंबई (Mumbai) पहुंचे. सीएम योगी से म‍िलने के ल‍िए बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshya Kumar) भी पहुंचे. इस मुलाकात की कुछ तस्‍वीरें भी समाने आई हैं.

सीएम योगी शाम 7.30 पर मुंबई पहुंचे और वह यहां ओबरॉय होटल में रुके हुए हैं. जानकारी के अनुसार अक्षय ने यहां सीएम योगी के साथ ड‍िनर भी क‍िया और मुलाकात भी.


जानकारी के अनुसार अपनी इस यात्रा के दूसरे द‍िन सीएम योगी आदित्‍यनाथ बॉम्‍बे स्‍टॉक एक्‍सचेंज भी जाएंगे. साथ ही वह यूपी की फिल्‍म स‍िटी के लिए कुछ इंवेस्‍टरों से भी मुलाकात करने वाले हैं. बुधवार को वह पत्रकारों से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत करेंगे.

इसी साल स‍ितंबर में सीएम योगी ने देश के सबसे बड़े फिल्‍मी स‍िटी को यमुना एक्‍सप्रेस वे के हस्तिनापुर इलाके में बनाने की घोषणा की थी. इस फिल्‍म स‍िटी के संबंध में वर्चुअल मीटिंग के जरिए कई लोगों से चर्चा की जा चुकी है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.