Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

5 साल पहले भारती ने कहा था- ड्रग्स सेहत के लिए हानिकारक, अब खुद गि’रफ्तार हुईं तो लोग ले रहे चुटकी

ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कॉमेडियन का 2015 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लोगों को ड्रग्स न लेने की सलाह दी थी। भारती ने जुलाई 2015 में अपने इस ट्वीट में लिखा था, “प्लीज ड्रग्स लेना बंद करें। यह आपकी सेहत के लिए हानिकारक है।”

सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे मजे

शनिवार को जब यह बात सामने आई कि ड्रग्स लेने के आरोप में भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है तो एक सोशल मीडिया यूजर ने उनका पुराना ट्वीट शेयर किया और लिखा, “5 साल पहले भारती सिंह ड्रग्स पर ज्ञान देती थीं.

एक यूजर का कमेंट है, “ये ट्वीट भी माल फूंक के किया था क्या?”

एक अन्य यूजर ने इसी ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, “यह ट्वीट साबित करता है कि भारती सिंह वाकई कॉमेडियन हैं। मस्त जोक मारा रे.

कैसे आया ड्रग्स मामले में भारती-हर्ष का नाम?

शुक्रवार को एक ड्रग पैडलर ने एनसीबी की पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसके बाद शनिवार सुबह कॉमेडियन के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा के घरों और ऑफिस में रेड की गई थी, जहां से 86.5 ग्राम गांजा मिला था।

जब एनसीबी ने हि’रासत में लेकर पूछताछ की तो भारती ने पति हर्ष के साथ गांजा लेने की बात कबूल कर ली थी। शनिवार शाम भारती को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, उनके पति हर्ष से करीब 18 घंटे पूछताछ हुई और रविवार सुबह एनसीबी ने उन्हें भी अ’रेस्ट कर लिया।

6 महीने की जेल हो सकती है

NCB के एक अधिकारी ने बताया कि भारती सिंह के घर से बरामद गांजे की मात्रा कानून के तहत कम है। एक किलो तक गांजे को लो क्वांटिटी माना जाता है। ऐसे मामलों में 6 महीने तक की जेल या 10,000 रुपए का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.