BIHARBreaking NewsSTATE

ब्रेकिंग : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी हुए कोरोना पॉजिटिव, एम्स में भर्ती

पटना. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सियासी हलके से आ रही है जहां डिप्टी सीएम और बीजेपी के कद्दावर नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. दरअसल हाल के दिनों में सुशील मोदी ने बिहार में चुनावी जनसभा और प्रचार की कमान संभाल रखी है, ऐसे में रोजाना उनकी औसतन 5 से 7 जनसभाएं हो रही थीं.

चुनाव प्रचार से पहले भी बीजेपी के सीनियर नेता मोदी बिहार के विभिन्न जिलों में घूम रहे थे ऐसे में उनकी कोरोना की खबर ने सबों को चकित कर दिया है. सुशील कुमार मोदी को बिहार में बीजेपी का सबसे बड़ा चेहरा माना जाता है. मोदी ने ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्वीट के माध्यम से दी है.

 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सुशील मोदी को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है. मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जांच में स्थिति सामान्य पाई गई है और मैं बहुत जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए मैदान में भी लौटूंगा. सुशील मोदी से पहले बीजेपी के दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना संक्रमित पाये गए थे. बिहार में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है ऐसे में मोदी को कोरोना होना बीजेपी के प्रचार अभियान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.