Breaking NewsWEST BENGAL

#KOLKATA; है’रतअंगेज, अचानक सड़क पर बरसने लगे 500 और 2000 के नोट, लू’टने के लिए म’ची हो’ड़, देखें…

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के बड़ा बाजार के वेंटिकन स्ट्रीट में बुधवार को दोपहर के समय सड़क किनारे से गुजरने वाले लोगों के शरीर पर अचानक ऊपर से रुपये गि’रने लगे। पहले तो लोग चकित थे और विश्वास नहीं हो रहा था लेकिन बंडल के बंडल जब रुपये गिरने लगे तो आसपास के दुकानदार और गुजरने वाले लोग लू’टने में लग गए थे। 2000, 500 और 100 रुपये के लाखों नोट ऊपर से बरसते रहे और लोग लू’टते रहे। कईयों ने तो अपनी जेब भर ली और और वहां से चलते बने।बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की एक छापेमा’री के दौ’रान एक इमारत की खि’ड़की से सड़क पर नोट फें’के गए।

इस दौ’रान अ’चानक आसमान से बरसते नोटों को लू’टने के लिए लोगों के बी’च हो’ड़ दिखी। हालांकि नोटों को फें’के जाने के कारणों का पता तो नहीं लग सका, लेकिन स्थानीय लोगों ने यह बताया कि जब नोट खि’ड़की से फें’के गए उस वक्त इस इमारत में आयकर विभाग के अधिकारी छापेमा’री के लिए गए थे।पहले तो किसी को समझ में नहीं आया कि मा’जरा क्या है लेकिन जब रुपये की बारिश होने की जानकारी मिली तो आसपास से लोगों का मजमा उस इ’मारत के नीचे लग गया था।

छठी मंजिल से रुपये गि’र रहे थे। भा’री भी’ड़ और रुपये गि’रने की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। तब पता चला कि उस इमारत में कई निजी कंपनियों का दफ्तर है जहां दोपहर के समय आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की थी। पकड़े जाने के डर से बिल्डिंग की छठी मंजिल पर मौजूद शौचालय की खिड़की से लोग रुपये फें”क रहे थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.