BIHARBreaking NewsPATNASTATE

तीन दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा, विधानसभा चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद निर्वाचन विभाग की टीम तीन दिवसीय बिहार दौरे पर बिहार पहुंची है. बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी का जायजा लेने के लिए केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम तीन दिवसीय बिहार दौरे पर आई है. मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा के साथ पूरी टीम पटना पहुंच गई है.

मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ चुनाव आयुक्त सुशील चंद्र और राजीव कुमार भी पटना पहुंचे हैं. बिहार पहुंचे मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा पुलिस शाम 7:30 बजे मुख्य निर्वाचन अधिकारी और पुलिस के नोडल अधिकारीयों के साथ मीटिंग करेंगे. बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने बताया था कि एक-दो दिनों में चुनाव आयोग की टीम एक बार फिर से बिहार में चुनाव कराने को लेकर समीक्षा करेगी.

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा को लेकर ही निर्वाचन विभाग की टीम बिहार आ चुकी है. कल 30 सितंबर को राजनीतिक पार्टी के प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी. इसी दिन 26 जिलों के डीईओएस के साथ बैठक की जाएगी.

तीन दिवसीय बिहार दौरे के आखिरी दिन 7 सदस्यों की टीम हेलीकॉप्टर के माध्यम से पटना से गया जाएगी. गया में 12 जिलों के डीईओएस और एसपीएस अधिकारियों के साथ बातचीत होगी. गया से पटना लौटने के बाद टीम डीजीपी, सीएस और एसआर अफसरों के बाद बैठक करेगी. इसी दिन शाम 5:30 बजे मीडिया को संबोधित करने के बाद चुनाव आयोग की टीम वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.