Breaking NewsENTERTAINMENT/FILM

रवि किशन के समर्थन में निरहुआ का ट्वीट- बड़े भैया ने कुछ गलत नहीं बोला, इतनी मिर्ची क्यों लगी है?

गोरखपुर: गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा देश संसद की संसद में उठाया तो सपा की राज्य सभा सांसद जया बच्चन नाराज हो गईं. उन्होंने रवि किशन का नाम लिए बिना उन पर कटाक्ष किया और कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. इसके बाद रवि किशन ने भी पलटवार करते हुए कहा कि वह आज जिस मुकाम तक पहुंचे हैं, अपनी बदौलत पहुंचे हैं. उनका फिल्म इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं रहा है. रवि किशन ने मीडिया के जरिए जया बच्चन को जवाब देते हुए कहा कि अगर बॉलीवुड की थाली में ड्रग्स भरा है तो वह उसमें जरूर छेद करेंगे.

इस मुद्दे पर रवि किशन को अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ ही भोजपुरी फिल्मों के स्टार और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का साथ मिला है. कंगना ने ट्वीट कर जया बच्चन से सवाल किया, ”कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल, आइटम नंबर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था. वो भी हीरो के साथ सोने के बाद. मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सीखाया. थाली देश भक्ति, नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं.”

वहीं निरहुआ ने ट्वीट किया, ”गोरखपुर के माननीय सांसद बड़े भैया रवि किशन जी ने कुछ गलत नहीं बोला, कुछ लोगों को इतनी मिर्ची क्यों लग रही है?” गोरखपुर सांसद रवि किशन ने बुधवार को ट्वीट के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे पर संसद में दिए गए अपने बयान को मजबूती देने की कोशिश की. उन्होंने चार पंक्तियां ट्वीट कीं, जिसमें लिखा, ”रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को. अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को. वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा. नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.