BIHARBreaking NewsSTATE

तेजप्रताप यादव की मु’श्किलें बढ़ीं, अब पुलिस का नोटिस मिलने वाला है

PATNA : लालू यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव के दिन आजकल अच्छे नहीं चल रहे हैं। पहले रघुवंश बाबू को लेकर तेज प्रताप यादव को भारी फ’जीहत का सामना करना पड़ा और अब उन्हें पुलिस का नोटिस मिलने वाला है। दरअसल तेजप्रताप यादव को रांची पुलिस ने नोटिस भेजने का फैसला किया है। इस खबर के साथ तेजप्रताप यादव की मु’श्किलें बढ़ सकती हैं।

तेजप्रताप यादव को रांची पुलिस पिछले दिनों उनके रांची दौरे में क्वॉरेंटाइन के नियमों का पालन नहीं किए जाने को लेकर नोटिस भेजने जा रही है। तेजप्रताप यादव पिछले 27 अगस्त को रांची पहुंचे थे और वहां रिम्स पहुंचकर उन्होंने अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की थी। रांची पुलिस को 27 अगस्त की रात इस बात की जानकारी मिली थी कि तेजप्रताप यादव बिहार से आने के बाद होटल कैपिटल में रुके हुए हैं। कोरोना काल को देखते हुए झारखंड में होटल में ठहरने की व्यवस्था पर फिलहाल रोक है और तेजप्रताप यादव ने इन नियमों की अनदेखी की थी। 28 अगस्त को तेजप्रताप यादव के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया था और इसी मामले में उन्हें रांची पुलिस नोटिस भेजेगी।

तेजप्रताप यादव के खिलाफ रांची सदर के सीओ प्रकाश कुमार ने शि’कायत दर्ज कराई थी। रांची पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद तेजप्रताप यादव का पक्ष जानने के लिए उन्हें नोटिस भेजा जा रहा है। तेजप्रताप की तरफ से नोटिस का जवाब मिलने के बाद उनके ऊपर आवश्यक का’र्रवाई की जाएगी। हालांकि अपने रांची दौरे को लेकर तेजप्रताप यादव पहले ही कह चुके हैं कि उन्होंने हेमंत सोरेन सरकार को अपने दौरे को लेकर जानकारी दी थी लेकिन उनके ठहरने का वहां कोई इंतजाम नहीं किया आखिरकार वह होटल कैपिटल रेजिडेंसी में रुके थे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.