BIHARBreaking NewsCRIMESTATE

पटना में जेडीयू नेता को गुं’डों ने पी’टा, महिलाओं के साथ की ब’दतमीजी, तमाशबीन बने रहे पुलिसवाले

PATNA :   बिहार में सुशासन का दावा करने वाले सीएम नीतीश के पार्टी के लोग ही अब सुरक्षित नहीं हैं. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां जेडीयू के उपाध्यक्ष को गुं’डों ने जमकर पी’टा है. इतना ही नहीं गुंडों ने महिलाओं के साथ बद’तमीजी और मा’रपी’ट भी की है. पटना पुलिस के ऊपर मूकदर्शक बने रहने का भी आ’रोप जेडीयू नेता ने लगाया है.

घटना राजधानी पटना के एसके पुरी थाना इलाके की है. जहां बोरिंग रोड में जेडीयू के उपाध्यक्ष की जमकर पिटाई हुई है. गुं’डों ने उनके घर में घुसकर पिटाई की है. इतना ही नहीं महिलाओं के साथ भी बद’तमीजी हुई है. उनके साथ भी मारपीट की गई है. गुं’डों की पिटाई से बुरी तरह घायल जेडीयू उपाध्यक्ष संजय कुमार उर्फ़ पप्पू सिंह ने कहा कि वह अपने घर में पूजा करवा रहे थे. इस प्रॉपर्टी को उन्होंने हाल के दिनों में खरीदा था लेकिन क’ब्जा करने के नाम पर कुछ गुं’डों ने घर में घु’सकर पि’टाई की है.

जेडीयू उपाध्यक्ष संजय कुमार ने आगे बताया कि उनके परिवार के लोगों और रिश्तेदारों को भी पी’टा गया है. पूजा जेडीयू पार्टी से जुड़े कुछ कार्यकर्ता और नेता आये थे. उनकी भी पि’टाई की गई है. घर की महिलाओं को भी पीटा गया है. उन्होंने कहा कि कई बार गुंडों से धमकी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस से इसकी शि’कायत की. लेकिन पुलिसवाले उनकी एक भी नहीं सुने. पुलिस के ऊपर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह मामले की छानबीन करने आते थे तो उल्टे गुंडों के साथ बैठकर ऑफिस में चाय पीते है. इस मामले में पुलिस का कोई पक्ष सामने नहीं आया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.