BIHARBreaking NewsCRIMEPATNASTATE

#PATNA; जंक्शन से बाइक चु’राते हुए रंगे हाथों प’कड़ा गया चो’र, पुलिस ने किया गि’रफ्तार, जानें…

गुरुवार को पटना जंक्शन के महावीर मंदिर साइड स्थित मोटरसाइकिल स्टैंड से एक होंडा शाइन मोटरसाईकिल की चो’री करते हुए चो’र को लोगों ने रंगे हाथ प’कड़ लिया. इस घ’टना को लेकर उसके खि’लाफ रेल थाना’ पटना में मा’मला द’र्ज कराया गया. पुलिस के समक्ष आरो’पी ने ये स्वीकार किया कि इससे पहले भी वो कई बार अपने साथियों के साथ बाइक की चो’री कर चुका है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने कई क्षेत्रों में छापेमा’री की और बाइक के साथ तीन अन्य अप’राधियों को गि’रफ्तार किया.आपको बता दें कि गुरुवार को पट’ना जंक्शन के मोटरसाइकिल स्टैंड से एक चो’री गाडी की चो’री करते हुए रंगे हाथ प’कड़ा गया, जिसके बाद रेल पुलिस ने उससे पूछ’ताछ की.

पूछताछ में आ’रोपी सुमित कुमार ने खुलासा किया कि इससे पहले अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल की चो’री की कई घ’टनाओं को अं’जाम दे चुका है. ऐसे में था’नाध्यक्ष रेल थाना पटना जंक्शन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया और लखीसराय और किऊल थाना के अंतर्गत छापेमा’री की गई. जिसमे पूर्व के कां’डों में शामिल तीन चोर चो’री के तीन बाइकों के साथ गि’रफ्तार कर लिए गए. सभी आ’रोपियों को न्यायिक हि’रासत में भे’ज दिया गया है.पुलिस ने इन चो’रों के पास से तीन चो’री की बाइक ज’ब्त की है, जिसमें दो अ’पाचे, एक हीरो ग्लैमर और एक होंडा शाइन बाइक है.

चारों आ’रोपियों की डिटेल-

  1. सुमित कुमार उर्फ गोलू पिता प्रहलाद सिंह ग्राम बिहट,थाना-एफसीआई बरौनी, जिला- बेगूसराय,
  2. निलेश कुमार चौरसिया पे0 केदार चौरसिया ग्राम-खुटार थाना बलिया जिला लखीसराय
  3. ज्ञानू कुमार पे0 सुबोध गुप्ता सा0- इंग्लिश वार्ड नंबर 4, थाना+जिला- लखीसराय
  4. राहुल कुमार पे0 नीरज कुमार ग्राम बिहट था’ना एफसीआई बरौनी जिला बेगूसराय शामिल है. इन चारों आरोपियों को गिर’फ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.