BIHARBreaking NewsCRIMEMADHEPURA

#MADHEPURA; नकाबपोश अ’पराधियों ने पेट्रोल पम्प से साढ़े छह लाख रुपये लू’टे, CCTV में कै’द हुई वा’रदात…

मधेपुरा के गणेश स्थान पास स्थित पेट्रोल पंप पर ह’थियारों से लैस न’काबपोश पांच ब’दमाशों ने धावा बोला और कर्मचारियों से मा’रपी’ट कर पंप से छह लाख 40 हजार लू’ट लिये।सभी नका’बपोश अप’राधी पूरब की ओर से चहारदीवारी कू’दकर पंप पर पहुंचे थे। पार्वती रामचंद्र पेट्रोल पंप के प्रोपराइटर पूनम सिंह ने बताया कि अ’पराधी चार से पांच की संख्या में रा’यफल, पि’स्टल और ला’ठी से लैस होकर पहुंचे और सबसे पहले नोजलमैन साहूगढ़ निवासी दिनेश यादव के साथ मा’रपी’ट की। उसके पास मौजूद 40 हजार रुपये लू’ट लिये। इसके बाद अंदर कैश काउंटर पर घु’से।

बद’माशों को देखकर मैनेजर धर्मेंद्र कुमार स्टाफ रूम में भा’ग गया। कमरे को बंद कर वहां से फोन कर प्रोपराइटर को सूचना दी। ब’दमाशों ने कैश का’उंटर को तो’ड़कर छह लाख रुपये लू’ट लिये। प्रोपराइटर ने बताया कि धर्मेन्द्र के मुताबिक एक और नोजलमैन स’हरसा जिले का पस्तपार निवासी तौसीब भी था। सभी बदमाश 20 से 25 साल के थे। प्रोपराइटर की सू’चना पर सदर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

प्रोपराइटर के मुताबिक एसपी को भी सू’चना दी गई है. पेट्रोल पंप पर हुई लू”ट की घ”टना सीसीटीवी कैमरे में कै’द हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ब’दमाशों के गि’रफ्त में आने की संभावना है। एनएच 107 मधेपुरा- सहरसा अ’तिव्यस्त रोड के निकट हुई इस घ’टना से द’हशत की स्थिति है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.