BIHARBreaking NewsCRIMESTATESUPAUL

#SUPAUL: कलयुगी भाई ने दिखायी दरिं’दगी, घर में सोये भाई-भाभी को जिंदा ज’लाया…

SUPAUL :सुपौल से ह’त्या का स’नसनीखेज मामला सामने आया है। जमीन के विवा’द में भाई ने ही अपने भाई-भाभी को जिंदा ज’ला दिया। पुलिस ने आ’रोपी और उसकी पत्नी को गि’रफ्तार कर लिया है।

जमीन वि’वाद में पति-पत्नी को जिंदा ज’लाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सदर थाना के चकला निर्मली की ये घ’टना है। राम चंद्र मुखिया और उनकी पत्नी की ज’लाकर ह’त्या कर दी गयी। रामचंद्र मुखिया के छोटे भाई  रामलखन मुखिया ने ही वा’रदात को अंजाम दिया । पुलिस सूत्रों से मिली जानाकारी के अनुसार मृ’तक राम चंद्र मुखिया ड्राइवर का काम करता था, जो हाल ही में पेरेलाइसिस का शि’कार हो गया था। उसके छोटे-छोटे बच्चे भी उसके साथ नही रहते थे। कुछ साल पहले ही उसने अपने छोटे भाई के साथ मिलकर चकला निर्मली में जमीन खऱीदी थी।  छोटा भाई रामलखन मुखिया अपने नाम से जमीन लिखने का दवाब बना रहा था। 

मृ’तक राम चंद्र मुखिया की बेटी रानी ने बताया कि उसके चाचा रामलखन मुखिया के द्वारा बार-बार जिंदा जलाकर  मार देने की धम’की उन्हें  दी जा रही थी। उसने बताया कि वो अपने चाचा-चाची के डर से ही बगल पड़ोसी के यहां रह रही थी वहीं उसकी छोटी बहन अपनी मौसी के यहां रहती थी। अकेला पाकर उन्होनें घट’ना को अंजम दिया है। मौके पर सदर थाना की पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गयी है। बताया जा रहा है कि दोनों ही शव 90 फीसदी तक झुलस चुके हैं। इस वजह से पुलिस को जांच में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया है। वहीं आरोपी रामलखन मुखिया और उसकी पत्नी को पुलिस ने गि’रफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.