BIHARBreaking NewsCRIMEMUZAFFARPURSTATE

#MUZAFFARPUR: औराई के हाई प्रोफाइल अ’पहरण केस से जिलें में घंटों तनातनी…

औराई के हाई प्रोफाइल अ’पहरण केस से मुजफ्फरपुर में घंटों तनातनी

शादी के लिए युवती के अपहरण के मामले को लेकर औराई में दो पक्षों के बीच चल रहा विवाद जिला मुख्यालय पहुंचा गया। कथित अगवा युवती प्रेमी से शादी रचाने के बाद एसएसपी कार्यालय पहुंची। पुलिस अफसर से मिलकर मायके वालों से खतरा की आशंका जताई। एसएसपी कार्यालय में युवती के पहुंचने की खबर पर उसके परिजन कई गाड़ियों से पहुंचे। यहां लड़का पक्ष के लोग पहले से मौजूद थे। ​

दोनों पक्षों में तनातनी के बीच भारी सुरक्षा के बीच एसएसपी कार्यालय से युवती को बयान दर्ज कराने के लिए औराई पुलिस ले गई। कोरोना जांच नहीं नहीं होने पर युवती का बयान नहीं हो सका। तब क्यूआरटी, नगर और औराई थाने की पुलिस सुरक्षा के बीच उसे महिला थाने में भेजा दिया गया। अब कोरोना जांच होने के बाद मंगलवार को युवती को कोर्ट में पेश किया जाएगा। तब तक युवती महिला थाने में ही रहेगी। हालांकि उसे औराई थाना ले जाने की मांग पर शाम तक मायके पक्ष महिला थाने पर जमे रहे।

फेसबुक पर वायरल किया वीडियो
युवती के एसएसपी कार्यालय पहुंचने से पहले फेसबुक पर उसका बयान संबंधी वीडियो वायरल किया गया। वीडियो में युवती कह रही है कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह अपने प्रेमी के साथ शादी की है। इस शादी से उसके पिता, चाचा या परिवार के अन्य लोग नाराज है। मेरी व मेरे पति की हत्या कर सकते हैं।
लड़का पक्ष के पांच पर अ’पहरण की एफआईआर
लड़की के पिता इलाके में राजनीतिक रसूख रखतेh हैं। जबकि लड़का पक्ष की बाइक एजेंसी है। दोनों के रौब व दबदबा के कारण यह मामला औराई में बीते आठ दिनों से चर्चा में है। युवती के पिता ने 20 जून को बेटी के अपहरण की एफआईआर औराई थाने में दर्ज करायी है। इसमें लड़का पक्ष के पांच लोग नामजद है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.