Breaking NewsNationalSTATE

PM मोदी का मंदिर बनेगा, रोज होगी पूजा-आरती, BJP विधायक ने किया एलान, मोदी आरती को भी किया लॉंच

बीजेपी के एक विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाने का एलान किया है. मोदी मंदिर में नरेंद्र मोदी की प्रतिमा लगेगी जिसकी हर रोज पूजा और आरती होगी. लॉकडाउन खत्म होते ही मोदी मंदिर बनाने का काम शुरू कर दिया जायेगा.
बीजेपी के विधायक की मोदी भक्ति
नरेंद्र मोदी मंदिर बनाने का ये एलान बीजेपी के विधायक गणेश जोशी ने किया है. गणेश जोशी उत्तराखंड के मसूरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. गणेश जोशी मोदी आरती तैयार कर चुके हैं. वे मोदी आरती को लोगों के बीच लांच भी कर चुके हैं. मसूरी में उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित करने के लिए समारोह का आयोजन किया था उसी दौरान मोदी आरती को लोगों के बीच लांच किया गया. इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद थे.बीजेपी के विधायक की मोदी भक्ति पर विपक्ष तीखे सवाल खडा कर रहा है. कांग्रेस ने इसे मानसिक दिवालियापन करार दिया है. लेकिन अपनी आलोचना से विधायक पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. विधायक ने आज एलान किया कि वे लॉकडाउन खत्म होते ही नरेंद्र मोदी मंदिर बनाने का काम शुरू कर देंगे.


विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा “मेरे मन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए अपार श्रद्धा है. वे देश के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के नेता बन कर उभरे हैं. यहां तक कि अमेरिकी प्रधानमंत्री डोनाल्ड ट्रंप भी उनके मुरीद हैं. मैंने नरेंद्र मोदी की आरती को लांच कर कोई गलती नहीं की है. जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा वैसे ही मैं नरेंद्र मोदी मंदिर बनवाउंगा जिसमें मोदी जी की भव्य प्रतिमा लगी होगी.”
विधायक जी की मोदी भक्ति यहीं नहीं खत्म हुई. उन्होंने कहा “प्रधानमंत्री बन कर नरेंद्र मोदी जी लगातार 18 घंटे रोजाना काम कर रहे हैं. इससे साफ पता चलता है कि उनमें कोई दिव्य शक्ति है. उनका मंदिर बनाने का मेरा फैसला ये बताने के लिए है कि मेरे मन में उनके प्रति कितना सम्मान है.”
घऱ में नरेंद्र मोदी की तस्वीर की करते हें पूजा
बीजेपी के विधायक गणेश जोशी ने कहा कि उन्होंने अपने घर के पूजा गृह में नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगा रखी है. रोज ईश्वर की पूजा करने के बाद वे नरेंद्र मोदी की तस्वीर की भी पूजा करते हैं. विधायक ने कहा कि उन्होंने 1999 से ही अपने दफ्तर में नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगा रखी है. उस समय नरेंद्र मोदी बीजेपी संगठन में पदाधिकारी थे. विधायक की मानें तो वे तब से ही नरेंद्र मोदी के भक्त हैं.विधायक ने कहा कि उनके एक सहयोगी ने whatsapp के जरिये नरेंद्र मोदी की आरती भेजी थी. मुझे वो आरती बेहद अच्छी लगी. इसलिए मैंने उसे पम्फलेट के तौर पर छपवाया और लोगों के बीच बंटवाया है. भविष्य में भी अगर उन्हें ऐसी कोई चीज दिखेगी तो वे उसका भी प्रचार करेंगे.
विधायक गणेश जोशी की ओर से तैयार आरती में बताया गया है कि कैसे दुनिया के बड़े बड़े नेता नरेंद्र मोदी की ताकत से डरे हुए हैं. कैसे नरेंद्र मोदी के विरोधी उनके पास आने से भी घबराते हैं. आरती में ये भी बताया गया है कि कैसे डोनाल्ड ट्रंप भी नरेंद्र मोदी के सामने बौने हो गये. आरती में कश्मीर से धारा 370 हटाने और राम मंदिर बनवाने के लिए भी नरेंद्र मोदी का गुण गाया गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.