Breaking News

छपरा में ससुराल में मिली महिला की ला’श:दामाद ने फोन पर दी मायके वालों को जानकारी

छपरा में एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में घर के अंदर से लाश बरामद की गई है। घटना मांझी थाना क्षेत्र के चेफुल गांव की है। परिजनों ने ससुरालवालों पर महिला की हत्या का आरोप लगाया है। पति पंजाब में रहता है और विवाहिता अपने परिवार की इकलौती महिला सदस्य थी।

मृतका की पहचान चेफुल गांव निवासी 30 साल की प्रियंका देवी के रूप में हुई है। परिजनों ने ससुराल वालों पर गाला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। लड़की के मायके वालों की सूचना के आधार पर मांझी थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। हत्या के बाद ससुराल वाले गायब बताए जा रहे।

प्रियंका के पिता जगदीश यादव ने बताया कि उसके पति रंजीत द्वारा फोन करके जानकरी दी गई। पति नौकरी के सिलसिला में पंजाब में रहता है। जब मायके वाले ससुराल पहुंचे तो देखा कि घर के सभी सदस्य गायब थे। शव कमरे में पड़ा हुआ था। स्थानीय थाना को सूचना दी गई। घटनास्थल पर पहुंची थाना पुलिस जांच में जुट गई।

परिजनों ने बताया कि बंटवारे के लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था। एक घर में दो पट्टीदार होने के चलते बंटवारे को लेकर आए दिन विवाद होता था। विवाहिता अपने परिवार की एकमात्र महिला सदस्य थी। पति नौकरी के सिलसिले में बाहर रहते थे। पारिवारिक विवाद में गला दबाकर हत्या किए जाने की बात कही जा रही है।

मांझी थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास ने बताया कि थाना क्षेत्र के चेफुल गावं से एक महिला का शव बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया गया है। फिलहाल परिवार वालों की तरफ से कोई आवेदन नहीं आया है। आवेदन आते ही उचित कार्रवाई की जाएगी और संलिप्त व्यक्तियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.