Breaking News

सरकारी पशु शेड में चल रहा है नर्सिंग होम:एक शेड बनाने में 1.8 लाख रुपए सरकार करती है खर्च

बगहा के नौरंगिया में सरकार की तरफ से बनाए गए पशु शेड में अवैध क्लिनिक चल रहा है। किसानों के उत्थान के लिए उत्थान के लिए कृषि पालकों की तरफ से पशु शेड बनाया जा रहा है। किसान ज्यादा से ज्यादा दूध उत्पादन कर सकें। बगहा 2 प्रखंड स्थित नौरंगिया पंचायत में बने पशु शेड में पशु नही हैं। किसान कमलेश यादव ने पशु शेड बनवाकर अस्पताल चलाने के लिए किराए पर दे दिया।

पशु शेड में बाकायदा क्लिनिक खोल दिया गया है। जिसमें डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। पशु शेड कमलेश यादव का है। सरकारी अनुदान पर बनाया गया है। फिलहाल इसमें डॉक्टर अपना क्लिनिक खोल कर इलाज कर रहे हैं। मामले में पंचायत रोजगार सेवक भरत पासवान ने बताया कि जिन लोगों ने आवेदन किया है उनके पशुओं के लिए पशु शेड बनाया गया है। अब सवाल यह उठता है कि जिनके पास पशु नहीं थे उनका पशु शेड कैसे बन गए।

पशु शेड में खुला क्लिनीक।

पशु शेड में खुला क्लिनीक।

सड़क के किनारे चलता है यह नर्सिंग होम

नर्सिंग होम के बाहर किसी भी तरह का बोर्ड नहीं लगा है। अंदर बोर्ड लगाया गया है। जिस पर डॉक्टरों का नाम लिखा है। नर्सिंग होम बगहा वाल्मीकि नगर मुख्य सड़क पर स्थित है। पशु शेड के अंदर दवाखाना से लेकर मरीज के सोने के लिए जगह तक बनाई गई है।

नर्सिंग होम के अंदर बोर्ड पर डॉ मनीष यादव, डॉ एसके गुप्ता और डॉक्टर असलम का नाम लिखा है। पशु शेड बनाने के लिए सरकार 1,80,000 रुपए खर्च करती है। ऐसे में सरकारी कर्मियों के मिली भगत से लोग पशु शेड का निर्माण करा अन्य कामों में के लिए उपयोग कर रहे हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.