Breaking News

गया में नक्सली कमांडर के साले ने की आत्मह’त्या:फं’दे से लटकता मिला श’व, कमांडर की तलाश में है पुलिस और CRPF की टीम

गया में नक्सली कमांडर की नई जिम्मेदारी संभालने वाले विवेक यादव के साले सुरेश यादव ने खुदकुशी कर ली है। सुरेश यादव इमामगंज क्षेत्र के कसियाडीह का रहने वाला था। खुदकुशी को लेकर इलाके में कई तरह की चर्चा है। बताया यह भी जा रहा है कि सुरेश यादव और उसकी पत्नी के बीच बीते कुछ समय से अनबन चल रही थी। वहीं ग्रामीणों के बीच चर्चा यह भी कि नक्सली विवेक यादव की ओर से कमांडर की जिम्मेदारी संभाले जाने की वजह से पुलिस और सीआरपीएफ की सुरेश यादव के घर और रिश्तेदारों पर निगरानी बढ़ गई है। इस बात को लेकर भी घर में तनाव चल रहा था।

फांसी लगाकर की आत्महत्या

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इधर डीएसपी मनोज राम का कहना है कि मृतक सुरेश के परिजनों ने थाने में सुसाइड का मामला दर्ज कराया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सुरेश यादव ने फांसी लगा कर आत्महत्या की है।

विवेक की तलाश में हैं पुलिस और सीआरपीएफ

विवेक यादव उर्फ सुनील यादव इन दिनों पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। बीते दिनों झारखंड में हुए मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए थे। उसमें एक बिहार-झारखंड के बॉडर का कमांडर भी था। सूत्रों के अनुसार नक्सली कमांडर के मारे जाने की घटना के बाद विवेक को ही जिम्मेदारी मिली है। यही वजह है कि पुलिस और सीआरपीएफ विवेक को पकड़ने के लिए दिन रात एक किए हुए है, लेकिन वह पकड़ में फिलहाल नहीं आ रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.