Breaking News

सम्राट चौधरी उत्तेजना में हैं.. उन्हें समझने की जरूरत है:मुजफ्फरपुर में बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने भाजपा पर साधा निशाना

बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी मुजफ्फरपुर पहुंचे। उन्होंने भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सम्राट चौधरी ज्यादा उत्तेजना में है। उन्हें पूरी जानकारी ले लेनी चाहिए। साथ ही नए संसद भवन को लेकर भी टिप्पणी की।

बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी।

बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी।

संसद भवन बनने से कोई आपत्ति नहीं है

बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने कहा कि संसद भवन के बनने पर हम लोग को कोई आपत्ति नहीं है। संसद भवन भारतीय जनता पार्टी या प्रधानमंत्री के निजी कोष से नहीं बना है। जनता के पैसों से बना है और उस पर सबका हक है। महामहिम राष्ट्रपति को सम्मानपूर्वक उसमें जगह मिलनी चाहिए।

कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक तरफ आदिवासी महिला को राष्ट्रपति की गरिमापूर्ण स्थान देती है और दूसरी ओर उनकी उपेक्षा की जा रही है। एक तरफ आप संसद भवन का निर्माण कर रहे हैं तो दूसरी तरफ संसद भवन के अंदर लोकतंत्र और संविधान का हनन हो रहा है। देश की सभी विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे पर एक साथ खड़ी है और एकजुट होकर संसद भवन के इस समारोह का बहिष्कार कर रही है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ज्यादा जोश में हैं

सम्राट चौधरी की अध्यक्षता में बिहार विधानसभा में होने वाले प्रदर्शन पर मदन सहनी ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कुछ ज्यादा ही जोश में हैं, उन्हें अभी काफी कुछ जानने और समझने की जरूरत है।

लोकसभा जो बन रहा है, वह विस्तारित भवन नहीं है, लेकिन बिहार विधानसभा विस्तारित भवन था। बिहार के मुख्यमंत्री जो भी करते हैं, सब को सहयोग में लेकर और विश्वास में लेकर करते हैं। जितने भी बिहार सरकार की योजनाएं हैं, उसमें विधानसभा के अंदर और विधानसभा के बाहर सभी विपक्षी पार्टियों को एक साथ और विश्वास में लेकर मुख्यमंत्री आगे बढ़ते हैं। सम्राट चौधरी अभी ज्यादा उत्तेजना में है। इसलिए ज्यादा बोल रहे हैं। धीरे-धीरे उन्हें भी सब समझ आ जाएगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.