Breaking News

महिला हेड मास्टर और शिक्षिका के बीच जमकर चले लात-घूसे:पटना में शिक्षा का मंदिर बना अखाड़ा

पटना के बिहटा स्थित एक सरकारी स्कूल में महिला हेड मास्टर और शिक्षिका आपस में भिड़ गईं। इस दौरान दोनों के बीच जमकर लात-घूसे चले। आलम ऐसा था कि दोनों ने एक दूसरे को जमीन पर पटककर पीटा। वहीं, मौजूदा ग्रामीण दर्शक बने रहे। मारपीट के दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बिहटा प्रखंड स्थित कोरिया पंचायत के मध्य स्कूल के परिसर में मारपीट देखने को मिला। आपसी विवाद को लेकर महिला हेड मास्टर कांति कुमारी और शिक्षिका अनिता कुमारी के बीच जमकर मारपीट हुई। जहां जमकर दोनों के बीच में लात घूसे चले। इस दौरान मौजूद ग्रामीण दर्शक बने रहे और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

आपसी विवाद को लेकर महिला हेड मास्टर कांति कुमारी एवं शिक्षिका अनिता कुमारी के बीच जमकर मारपीट हुई।

आपसी विवाद को लेकर महिला हेड मास्टर कांति कुमारी एवं शिक्षिका अनिता कुमारी के बीच जमकर मारपीट हुई।

दरअसल, स्कूल की खिड़की लगाने को लेकर दोनों में बहस हो गई। मामला इतना तूल पकड़ने लगा कि देखते ही देखते स्कूल परिसर कुश्ती का अखाड़ा बन गया। महिला हेड मास्टर कांति कुमारी और शिक्षिका अनिता कुमारी दोनों एक- दूसरे को बाल पकड़कर पीटने लगी।

इस दौरान दूसरी महिला ने भी चप्पल और डंडे से कांति कुमारी की जमकर पिटाई कर दी। बाद में कुछ लोगों ने उन्हें छुड़वाया। लेकिन दोनों इतने में मानने वाले कहां थे। दोनों में कुछ देर के बाद फिर से स्कूल के बाहर उठापटक शुरू हो गया। दोनों खेत में जाकर उठापटक करने लगीं।

इस दौरान दूसरी महिला ने भी चप्पल और डंडे से कांति कुमारी की जमकर पिटाई कर दी।

इस दौरान दूसरी महिला ने भी चप्पल और डंडे से कांति कुमारी की जमकर पिटाई कर दी।

इधर, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नवेषकुमार ने बताया कि दोनों शिक्षिका का निजी विवाद चल रहा है। इस मामले में उच्च अधिकारी को सूचित किया गया है। इसके बाद वरीय अधिकारियों के दिशा निर्देश पर करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.