Breaking News

मुजफ्फरपुर से गायब नाबालिग की पुणे में मौ’त:संदिग्ध हालत में मिला था श’व

मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा इलाके से बीते अप्रैल में एक नाबालिग घर से एक युवक के साथ भाग गई थी। इसके बाद उसके पिता ने मिठनपुरा थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि नाबालिग ने पूणे में ही आत्महत्या कर ली है। इसकी जानकारी परिजनों को भी दी गई। वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने अपहरण के आरोपी युवक को पुणे से दबोचा है। उससे थाने पर पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से कोर्ट उसे न्यायिक हिरासत में भेज देगी आरोपी मो. शकील तुर्की ओपी के बड़ा सुमेरा का रहने वाला है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

मिठनपुरा थानेदार श्रीकांत सिन्हा ने बताया कि अभियुक्त को महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग कंकोसी से गिरफ्तार किया गया है। वहां से उसे ट्रांजिट रिमांड पर यहां लाया गया है। वह तुर्की ओपी क्षेत्र के बड़ा सुमेरा का रहने वाला है। उसके खिलाफ रामबाग की रहने वाली मृतक नाबालिग किशोरी के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि आरोपीत महाराष्ट्र में ही रहकर गैरेज में काम कर रहा था। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जायेगा।

सहेली के घर गई थी, फिर नही लौटी घर

तका 16 वर्षीय छात्रा थी। उसके परिजनों ने मिठनपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने बताया था की 29 मार्च को वे पूजा करने के लिए घर से इलाके में ही गए थे। वहां से लौटे तो घर का दरवाजा खुला था। बेटी घर में नहीं थी। खोजबीन किए तो पता चला की वह अपनी सहेली के घर गई है। वहां गए तो उसकी सहेली डरी हुई थी। उससे पूछताछ किए तो पता चला की एक शख्स उसकी बेटी को उठाकर ले गया है, जिसके बाद उन्होंने अपहरण की धारा में मामला दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। इसी बीच मई माह में ही छात्रा की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.