Breaking News

RJD नेता की LIVE पिटाई, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

भागलपुर में एक आरजेडी नेता पर महिला के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है. जिसके बाद महिला ने आरजेडी नेता की पिटाई कर दी. मनचले की पहचान आरजेडी के प्रदेश सचिव तिरुपति नाथ यादव के रूप में की गई है. इस पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला आरजेडी नेता की पिटाई कर रही है. इस दौरान आस-पास काफी भीड़ भी दिखाई दे रही है. वहीं, खड़े किसी व्यक्ति ने इस पिटाई का वीडियो बनाया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महिला अपने परिवार के साथ पूजा करने मंदिर पहुंची थी. इसी दौरान आरजेडी नेता ने अपने मित्रों के साथ मिलकर अश्लील हरकत करने लगा और महिला के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की. जिससे महिला आग बबूला हो गई और नेता की जमकर धुनाई कर दी.

वीडियो में महिला RJD नेता के कॉलर पकड़ कर  पीटती हुई नजर आ रही है. आक्रोशित महिला RJD नेता को डांट रही है और कह रही है कि ….क्या बोले हैं…झूठ मत बोलिए…नहीं तो फाइट चला देंगे….आज बहू, कल….बोले थे, तो बहू नहीं थे. तो वहीं, वीडियो में नेता जी सहमे हुए दिखाई दे रहे हैं. वो जैसे ही कोई सफाई देने की कोशिश करते हैं महिला अपने अंदाज में मुक्का दिखाकर उन्हें जबाव दे रही है. 

महिला का आरोप है की तरुपति यादव ने उसके साथ छेड़खानी की है, लेकिन अभी तक यह स्पस्ट नहीं हो पाया है कि मामला क्या है? वहीं, वीडिओ वायरल होने के बाद तिरुपति यादव किसी से बात करने से बचते नजर आए. फिर बाद में उन्होंने अपना पक्ष रखा और कहा कि यह घटना एक ओछी राजनीति का उदाहरण है. उनकी छवी खराब करने की कोशिश की गई है. 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.