Breaking News

कट्टरपंथी विचारधारा और भारतीय संस्कृति पर चोट करने वाली ताकतों पर करारा तमाचा है ‘द केरल स्टोरी’ : रंजन

मुजफ्फरपुर : पिछले दिनों रिलीज हुई देश भर में चर्चित, सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी धर्मांतरण पर आधारित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को गुरुवार को भाजपा युवा मोर्चा के तत्वावधान में भाजपा नेता व कार्यकर्ताओं सहित आम जन को नि:शुल्क दिखाई गई।

भाजपा यूवा मोर्चा के तत्वावधान में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत समूह में ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को नि:शुल्क दिखाया जाना प्रस्तावित था। इसको लेकर भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष भारत रत्न यादव एवं मोर्चा प्रभारी रविरंजन शुक्ला के नेतृत्व में मोर्चा कार्यकर्ताओं ने दो दिन पहले से ही तैयारी कर रखी थी जिसके तहत गुरुवार को मिठनपुरा के द ग्रैन्ड मौल अवस्थित सिनेपोलिस में दोपहर 02:40 बजे की पूरी शो की अग्रिम बुकिंग कराई गई थी। फिल्म देखने वालों के पंजीयन से लेकर पास एवं लोगों को निमंत्रण देने की जिम्मेवारी में कार्यकर्ताओं को लगाया गया। इस निमित्त निमंत्रण मिलते ही दोपहर 01:00 बजे से ही भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता बिग बाजार के पास इक्ट्ठा होने लगे।

इस क्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के साथ पार्टी के विधायक सांसद, पार्टी पदाधिकारी, नेता, कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में आम प्रबुद्धजनो ने भी फिल्म देखी।
इस दौरान युवाओं की अच्छी उपस्थिति देखी गई।

184 लोगों की बैठने की क्षमता वाली हॉल में लगभग 200 से उपर लोगों ने फिल्म को देखा और फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कास्ट टीम को बधाई देते हुए कहा कि जिस तरीके से इस फिल्म को बनाने में भूमिका अदा की है वह काबिले तारीफ है।

फिल्म देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि कट्टरपंथी विचारधारा जिन्होंने सनातन सभ्यता और भारतीय संस्कृति पर हमेशा चोट किया है वैसी ताकतों पर करारा तमाचा है यह फिल्म। उन्होंने कहा कि आधुनिकता के दौर में धर्म संस्कृति से विमुख होने वाले लोगों विशेषकर युवा पीढ़ियों के लिए एक संदेश है यह फिल्म। कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे बिना गोली और बम के देश में आतंकवाद फैलाया जा रहा है।किस तरह से हमारे देश में धर्म विशेष के भोली-भाली बालिकाओं का ब्रेनवॉश कर धर्म परिवर्तन किया जा रहा है। यह फिल्म धर्मांतरण और आतंकवाद के विरूद्ध लोगों में जागरूकता पैदा कर रही है।

जिसे हर बेटी-युवती, महिला व व्यक्ति को देखनी चाहिए। इससे सीख लेनी चाहिए। सामाजिक जीवन में हम सभी की यह जिम्मेदारी है कि हमारे बेटे-बेटियां किसी के भी झांसे में ना फसें उसका विशेष ध्यान रखा जाए।

सांसद अजय निषाद ने कहा कि समय-समय पर देश के अंदर विदेशी ताकतें सनातन धर्म पर प्रहार करने के साथ विकृत मानसिकता और कुत्सित भावना से राष्ट्रीयता और सभ्यता संस्कृति पर चोट कर देश को कमजोर करने का प्रयास करते रहें हैं। जिसका वास्तविक चित्रण फिल्म में किया गया है।

वहीं पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि आतंकवादी संगठनो के द्वारा लव जिहाद जैसी घटनाओं को किस तरह अंजाम दिया जा रहा है. और कैसे देश की बेटियों को कुछ वर्ग विशेष के लोग अपनी जाल में फंसा रहे हैं. ये सब फिल्म में दिखाया गया है जिसे हर किसी को देखना और समझना चाहिए।

पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने कहा कि निश्चित रूप से नई पीढ़ी को यह फिल्म देखना चाहिए क्योंकि फिल्म का उद्देश्य इतिहास के पन्नों में दफन हो चुकी घटना को सामने लाकर अपने आस-पास हो रही संदिग्ध गतिविधियां और उसकी संभावनाओं के प्रति सचेष्ट करना है।

इस दौरान मुख्य रूप से विधायक केदार प्रसाद गुप्ता, पूर्व विधान पार्षद गीता कुमारी, जिला महामंत्री सचिन कुमार, धर्मेंद्र साहू, प्रभु कुशवाहा जिला उपाध्यक्ष विशेश्वर शंभु, चंदा देवी, अंकज कुमार सहित विवेक कुमार, धनंजय झा, नचिकेता पाण्डेय, राम श्रेष्ठ सहनी, भारत रत्न यादव, विकास कुमार गुप्ता, विजय पाण्डेय, फेंकूराम, आलोक राजा, रविरंजन शुक्ला, प्रदुमन राणा, अमित कुमार शर्मा, आशीष श्रीवास्तव, साकेत शुभम, राकेश पटेल, अभिषेक सौरभ समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.