Breaking News

भागलपुर में दबंगों ने सरकारी स्कूल को कराया बंद:7 दिनों से लटका है ताला, कहा- स्कूल खुला तो बच्चों को काट देंगे

भागलपुर में एक दबंगों की धमकी के कारण एक सरकारी स्कूल 7 दिनों से बंद है। दबंगों ने स्कूल में घुसकर नरसंहार करने की धमकी दी है। वहीं, शिकायत दर्ज कराने के बावजूद उक्त मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। मामला जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजकीय मुनीराम खेतान मध्य विद्यालय का है।

दरअसल, दबंगों ने स्कूल में घुसकर धमकी दी है कि अगर यहां पढ़ाई शुरू हुआ तो नरसंहार कर दिया जाएगा। जिसके बाद से स्कूल बंद पड़ा है। स्कूल प्रबंधक की ओर से स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। स्थानीय ग्रामीणों और विद्यालय में कार्यरत महिलाओं का कहना है कि आसपास के इलाके के दबंग विद्यालय परिसर में आते हैं और बार-बार प्राचार्य पर विद्यालय बंद कराने का दबाव बनाते हैं।

उन्होंने बताया कि एक दिन 6 दबंग स्कूल पहुंचे और कहा कि स्कूल बंद नहीं करने पर बच्चों को काट देंगे। मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन के द्वारा स्थानीय थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी गई है। वही स्कूल प्रबंधन का कहना है कि शिकायत दर्ज कराने के बावजूद उक्त मामले में पुलिस सुस्त रवैया अपना रही है और किसी प्रकार की उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

वहीं डरे सहमे स्कूल के लोग पुलिस कप्तान आनंद कुमार के समक्ष अपनी परेशानी जताई। जबकि एसएसपी ने दबंगों पर जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। एसएसपी आनंद कुमार ने कहा कि अपराध व अपराधी पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की टीम मुस्तैदी से तैयार है और ऐसे प्रवृत्ति के लोगों पर पुलिस की पहली नजर बनी हुई है उन्होंने अपराधिक छवि के लोग या ऐसे गतिविधियों को अंजाम देने वालों को कड़ी हिदायत देते हुए या कहा है कि अगर इस प्रकार का रवैया रहा तो पुलिस उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही करेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.