Breaking News

बांका में शादीशुदा युवती ने फांसी लगाकर की आत्मह’त्या:पिता के आवेदन पर यूडी केस दर्ज, 3 माह पूर्व हुई थी शादी

बांका में शादीशुदा युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। युवती की 3 माह पूर्व हुई थी शादी। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बांका के चांदन थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदन बाजार के पंचायत समिति मार्केट हटिया निवासी एक शादीशुदा युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।

गोपाल मंडल के 20 वर्षीय पुत्री दीक्षा कुमारी ने मंगलवार को ऐलीवेटर के नीचे लगाई गई लोहे की पाइप में दुपट्टा से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तीन माह पूर्व युवती का विवाह जमुई जिला के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी कृष्णमुरारी मंडल के पुत्र निर्भय मंडल से हिंदू रिती रिवाज से शादी संपन्न हुआ था।

शादी के कुछ दिन बाद मृतक दीक्षा कुमारी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। जिसको लेकर मृतक के पति ने चांदन ग्राम पंचायत कचहरी के सरपंच राकेश कुमार बच्चू को लिखित आवेदन देकर विदाई कराने की मांग की थी।

घटना की जानकारी मिलते ही चांदन थानाध्यक्ष नसीम खान सदलबल घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। एवं युवती के पिता के आवेदन पर यूडी केस दर्ज किया गया है।

युवती की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.