Breaking News

शराब के नशे में आरजेडी नेता और मुखिया गिरफ्तार:सीतामढ़ी में आपसी वर्चस्व में दोनों कर रहे थे मारपीट

सीतामढ़ी में एक मुखिया और पंचायत समिति पुत्र सह आरजेडी नेता को पुलिस ने शराब के नशे में मारपीट करते हुए गिरफ्तार किया है। घटना सुरसंड थाना क्षेत्र के मारुति पंचायत के परसा गांव की है। शुक्रवार को पुलिस दोनों को जेल भेजने की तैयारी में है।

गुरुवार की रात को स्थानीय मुखिया राजेश कुमार और पंचायत समिति पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ सोनू जैसे ही आमने-सामने हुए वैसे ही दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते हाथापाई होने लगी। इसमें मुखिया के समर्थकों द्वारा आरजेडी नेता की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। इसकी सूचना लगने पर पहुंची सुरसंड थाना की पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। शराब के नशे में पाए जाने पर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पंचायत के मुखिया राजेश कुमार और पंचायत समिति पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ सोनू के बीच पहले से पंचायत के कार्य को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से संबंध ठीक नहीं था। दोनों एक दूसरे से बदला लेने में लगे हुए थे। इसी बीच गुरुवार की रात मुखिया अपने घर के बगल में ही श्राद्ध का भोज खाकर लौट रहा था। उसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे पंचायत समिति सदस्य के पुत्र सह आरजेडी नेता अभिषेक कुमार उर्फ सोनू मुखिया को देखते ही गाड़ी रोक दी।

मुखिया राजेश कुमार।

मुखिया राजेश कुमार।

मुखिया का आरोप है कि सोनू ने गाड़ी रोक कर मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इसकी सूचना मैंने स्थानीय सुरसंड थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझाने की कोशिश की। इस दौरान मुखिया ने कहा कि सोनू द्वारा शराब के नशे में मारपीट की गई है।

इधर, सोनू ने भी आरोप लगाया कि मुखिया द्वारा शराब पीकर मारपीट की जा रही थी। गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मुखिया का दावा था कि वह शराब नहीं पिता है, मुखिया ने पुलिस से जांच करने को कहा, जिसके बाद पुलिस ने दोनों की ब्रेथलाईजर मशीन से जांच की। जांच के दौरान दोनों शराब के नशे में पाए गए।

वहीं शराब पीने की पुष्टि होने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल भेजा जा रहा है। घटना के बाद से मारुकी पंचायत में मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.