Breaking News

मुजफ्फरपुर में रिटायर्ड शिक्षक की बेटी से छिनतई:पर्स छीनकर फरार हुए बाइक सवार अपराधी

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने रिटायर्ड शिक्षक की बेटी से छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। रिटायर्ड शिक्षक शिवहर ज़िले से मुजफ्फरपुर आँख दिखवाने आए थे। मामला ज़िले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र का है।

जाँच करती पुलिस

जाँच करती पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को शिवहर ज़िले के तरियानी गाँव निवासी मो. हाफिजुल्लाह अपनी बेटी और पत्नी के साथ मुजफ्फरपुर आंख दिखवाने आए थे। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पक्की सराय स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से चेक के माध्यम से 45 हज़ार रुपया निकासी किए।

पैसा बेटी के पर्स में रख दिया। उसके बाद अपने बोलेरो गाड़ी से हाथी चौक स्थित एक निजी अस्पताल के लिए निकल गए। थोड़ी देर में अस्पताल पहुँच गए। सभी गाड़ी से उतर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो लोग आए और बेटी से पर्स छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुँच कर सीसीटीवी खंगाल रही है। मामले की छानबीन चल रही है।

रिटायर्ड शिक्षक मो.हाफिजुल्लाह ने बताया कि वो शिवहर ज़िले से मुजफ्फरपुर के हाथी चौक स्थित एक निजी अस्पताल में अपना आँख दिखवाने आए थे। इसी दौरान पक्की सराय स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से 45 हज़ार रुपया निकाले। पैसा अपनी बेटी सबा परवीन को पर्स में रखने के लिए दे दिए। उसके बाद बैंक से अस्पताल के लिए निकल गए। अस्पताल पहुँचने के बाद सभी गाड़ी से उतर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधी आए और बेटी से पर्स छीन कर फरार हो गए। पर्स में कुल 65 हज़ार रुपया, बेटी का मोबाइल, बैंक पासबुक और कुछ जरूरी कागजात भी था। जिसे अपराधी लूट के फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जाँच कर रही है।

पूरे मामले पर मिठनपुरा थाना अध्यक्ष श्री कांत शर्मा ने बताया कि छिनतई की घटना हुई है। पुलिस जाँच पड़ताल कर रही है। हमलोग बैंक में लगे सीसीटीवी के साथ साथ आस पास के सीसीटीवी को खंगाल रहे है। मामले की जाँच चल रही है। जल्दी ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

छिनतई की घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुँची। प्रारंभिक जाँच में आशंका जताई जा रही है कि अपराधी बैंक से ही रेकी कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। साथ ही आस पास के लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.