Breaking News

मुजफ्फरपुर में ट्रक ने तीन को रौं’दा, मौ’त:ट्रक ने तरबूज दुकानदार और खरीदारों को कु’चला

मुजफ्फरपुर-छपरा मुख्य मार्ग में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, करीब 6 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट के पास की है। यहां सड़क किनारे कुछ लोगों ने तरबूज की दुकान लगा रखी थी और इसी बीच यह हादसा हुआ।

स्थानीय लोगों के अनुसार, मृतकों में दो लोग स्थानीय हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार, मृतकों में दो लोग स्थानीय हैं।

मृतकों की पहचान अब तक नहीं हुई है। स्थानीय लोगों के अनुसार, मृतकों में दो लोग स्थानीय हैं। एक अन्य दूसरे जगह का है। सभी की पहचान की जा रही है। इधर, घटना की सूचना लोगों ने सरैया थाना की पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची सरैया पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

ट्रक अनियंत्रित होकर तरबूज की दुकान में घुस गया।

ट्रक अनियंत्रित होकर तरबूज की दुकान में घुस गया।

वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पूरी तरह जाम कर दिया। बांस बल्ले और चौकी लगाकर हंगामा किया। रोड पर आगजनी भी की गई। इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। स्थानीय लोगों की मानें तो सड़क किनारे लोग अपने खेतों से तरबूज लाते हैं और सड़क किनारे रख कर बेचते हैं।

वहां से गुजरने वाले राहगीर उनसे तरबूज खरीदते हैं। इसी दौरान घटना हो गई। मामले में सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि एक अनियंत्रित ट्रक से सड़क दुर्घटना हो गई। तीन लोगों की मौत हो गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.