AccidentBreaking NewsSTATEUTTAR PRADESH

#UP; ट्रक और रोडवेज बस की हुई ज़’बरदस्त भि’ड़ंत, 9 लोगों की मौ’त, कई यात्री घा’यल…

फतेहपुर मार्ग पर सोमवार की दोपहर भी’षण हाद’सा हो गया। यात्रियों से भरी रो’डवेज बस की ट्रक से सीधी भि’ड़ंत हो गई। हा’दसे में बस सवार नौ लोगों की मौ’त हो गई है, जबकि कई यात्री ज’ख्मी हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घा’यलों को अस्पताल भि’जवाया है। वहीं सड़क से क्ष’तिग्रस्त वाहन ह’टवाकर यातायात सु’चारु कराया।बांदा से रोडवेज बस सवारियां लेकर फतेहपुर जा रही थी। इस बीच रास्ते में सेमरी नाले के पास बस की सामने से आ रहे ट्रक से सीधी भि’ड़त हो गई है। हा”दसे के बाद बस में सवार यात्रियों में ची’ख पु’कार मच गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बस में सवार यात्रियों को बाहर निकालकर गं”भीर हा’लत में अ’स्पताल भिजवाया गया। डीएम और एसपी ने भी घट’नास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य का जायजा लिया।हाद’से में नौ लोगों की मौ”त हुई है, जबकि कई यात्री गं’भीर रूप से घा’यल हुए हैं। घा’यलों को जिला अस्पताल में भ’र्ती करके उप’चार किया जा रहा है। वहीं हा’दसे के बाद मार्ग पर वाहनों की कतार लगने से जाम लग गया।

पुलिस बस और ट्रक को किनारे करवाकर यातायात सुचारु कराया। सीओ आलोक मिश्रा ने बताया कि एक बच्चे और महिला समेत नौ लोगों की मौ’त हुई है। घा’यलों का जिला अस्पताल में इला’ज चल रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.